Airport Indore News। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इस माह के अंत से शुरू हो रहे विंटर शेडयूल में नई सौगात मिलने जा रही है। दरअसल, 31 अक्टूबर से निजी उड़ान कंपनी इंडिगो प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए सीधी उड़ानें शुरू करने जा रही हैं। इसी के साथ इंदौर से सीधी उड़ानों की संख्या कोरोनाकाल से अधिक हो जाएगी। कंपनी ने इनकी बुकिंग शुरू कर दी है।
देशभर में हर साल 28 अक्टूबर से 25 मार्च तक के लिए विंटर शेड्यूल लागू होता है। इस बार इसमें इंडिगो ने तीन नई उड़ानें शुरू करने का निर्णय लिया हैं। कंपनी ने गुरुवार को ही इन उड़ानों की घोषणा करते हुए बुकिंग शुरू की हैं। इन शहरों के लिए इंदौर से पहले भी उड़ानों का संचालन होता था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लगे लाकडाउन के कारण कंपनी ने इन उड़ानों को बंद कर दिया था। पहले जेट एयरवेज भी इन उड़ानों का संंचालन करती थी, लेकिन अब अनलाक के साथ बढ़ती यात्री संख्या और इस सेक्टर में मांग को देखते हुए उड़ान कंपनियां दोबारा अपने बंद मार्गों पर उड़ानें शुरू कर रही हैं। सभी उड़ानों का संचालन रोजाना होगा। इसी के साथ नियमित और साप्ताहिक उड़ानों को मिलाकर इंदौर की 22 शहरों से सीधी कनेक्टिविटी हो जाएगी।

हर खबर की खबर के लिए जुड़े रहे व्हाट्सएप ग्रुप से –

हर खबर की खबर के लिए जुड़े रहे ताप्ती समन्वय फेसबुक पेज से –

#How to set up oxygen plant, #Up me kitne oxygen plant, #oxygen plant Hindi, #oxygen tanker, #Meerut oxygen plant, #Saptahik Bandi in UP, #oxygen plant in Kanpur, #oxygen from Bokaro,