Gwalior News:  छत्री मंड़ी स्थित सब्जी मंड़ी में रविवार की सुबह कबाड़ी फांसी पर लटका मिला है। युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही जनकगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवक के आत्महत्या करने के कारण पता लगाने के लिए पड़ताल कर रही है।

#Gwalior Crime News, #Youth hanged in Gwalior Chhatri Mandi, #Gwalior Highlights, #Gwalior Breaking News, #Gwalior News, #Gwalior, #Gwalior Latest News, #Gwalior Special News ,
TAPI SAMANVYA

छत्री मंड़ी में सब्जी मंड़ी के पीछे टीन शेड में सुमेर सिंह 20 साल के पुत्र रामू कुशवाह के साथ कबाड़े का काम करते हैं। इसी टीनशेट के नीचे पर्दे लगाकर रहते हैं। सुमेर सिंह ने बताया कि सुबह 4 बजे बेटे काे साेता छाेड़कर वह मार्निंग वॉक पर चले गए थे। जब वह घर से निकले तब उनका बेटा रामू सो रहा था। छह बजे के लगभग जब वह घर लौटकर आए ताे रामू टीन शेड के नीचे फांसी पर लटका मिला। आनन-फानन में फांसी का फंदा काटकर उसे नीचे उतरा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। युवक की सांसें थम चुकी थी। रामू के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद युवक के शव को डेड हाउस पहुंचा दिया।दोपहर को युवक के शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में युवक के आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस पता लगा रही है कि मृतक कोई सूखा नशा तो नहीं करता था। मृतक के पिता की सूचना पर जनकगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस पिता के साथ ही युवक के दाेस्ताें से भी पूछताछ कर रही है।

हर खबर की खबर के लिए जुड़े रहे व्हाट्सएप ग्रुप से –

हर खबर की खबर के लिए जुड़े हरे ताप्ती समन्वय फेसबुक पेज से –