# Jabalpur news,# woman,# cut off the head,# jabalpur city, In Jabalpur, the woman cut off the head of the reindeer, here the hell was found in the bushes of the field,
tapti samanvya

 

 रक्षा नगर कालोनी रांझी निवासी एक महिला ने बारहसिंगा का सिर काट लिया। दोनों ओर सींग लगा सिर रांझी पुलिस ने उसके घर से बरामद किया। रांझी थाना प्रभारी विजय सिंह परस्ते ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया। सूचना मिली थी कि निशा डेविड रक्षा नगर कालोनी स्थित अपने घर में अवैध तरीके से विदेशी प्रजाति की मुर्गिंयां पालती है। उसने बारहसिंगा का कटा हुआ सिर घर में छिपाकर रखा है। उसकी अन्य गतिविधि भी संदिग्ध बताई गई।
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा को सूचना से अवगत कराया गया। उनके निर्देश पर पुलिस टीम ने निशा के घर दबिश दी गई। एसआइ आरडी रघुवंशी, एएसआइ कैलाश मिश्रा, आरक्षक साकेत, प्रदीप तिवारी, राजकुमारी ने निशा मौके पर पहुंचे। जहां एक कमरे में बारहसिंगा का सिर मिला, जिसे गर्दन से काटा गया था।
निशा के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। कड़ी पूछताछ के बावजूद निशा ने पुलिस को यह नहीं बताया कि उसने बारहसिंगा का शिकार कहां किया था। उसके मुंह न खोलने की स्थिति में पुलिस पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड की मांग कर सकती है।

 

इधर, सगड़ा झपनी निवासी ओमकार उर्फ भूरा पटेल 54 वर्ष का कंकालनुमा शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। भूरा 13 सितंबर को सुबह करीब 10 बजे से लापता था। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कंकालनुमा शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवाया।
बरगी थाना प्रभारी रीतेश पांडेय ने बताया कि भूरा के स्वजन से पूछताछ की गई। उसके बेटे दीपक पटेल ने बताया कि सितंबर माह से लापता पिता की लगातार तलाश की जा रही थी। सोमवार को उसे पता चला कि गांव में रहने वाले नुन्नी पटेल के खेत की मेड़ पर झाडि़यों के बीच उसके पिता का कंकाल पड़ा है।
उसने बताया कि पिता भूरा शराब के आदी थे। संभवत: उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मर्ग कायम कर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद भूरा के मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

हर खबर की खबर के लिए जुड़े रहे व्हाट्सएप ग्रुप से –

हर खबर की खबर के लिए जुड़े रहे ताप्ती समन्वय फेसबुक पेज से –

#How to set up oxygen plant, #Up me kitne oxygen plant, #oxygen plant Hindi, #oxygen tanker, #Meerut oxygen plant, #Saptahik Bandi in UP, #oxygen plant in Kanpur, #oxygen from Bokaro,