Sun. Mar 3rd, 2024

अब वाहन चालक शुरू करेंगे स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन

अब वाहन चालक शुरू करेंगे स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन

मुलताई,। तहसील क्षेत्र के वाहन चालकों ने हिट एंड रन कानून के खिलाफ पुन: 10 जनवरी बुधवार से स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन का ऐलान किया है। मंगलवार को ड्राइवर यूनियन एकता संघ मुलताई के बैनर तले संघ के अध्यक्ष शेख सलीम, सचिव घनश्याम राठौड,उपाध्यक्ष अशोक नागले के नेतृत्व में तहसील कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अनामिका सिंह को सौंपा।

ज्ञापन में बताया काला कानून हिट एंड रन ड्राइवरो के खिलाफ पारित कर लागू करने का काम किया जा रहा है। जिसके खिलाफ देश भर में यूनियन से जुड़े ड्राइवरो द्वारा स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन का आव्हान किया है।जिसके समर्थन में मुलताई ड्राइवर यूनियन एकता संघ भी समर्थन करते हुए 10 जनवरी से आंदोलन में शामिल हो रहा है।

वाहन चालकों ने ज्ञापन में बताया बीते एक जनवरी से 3 जनवरी तक सभी ड्राइवरो ने हिट एंड रन कानून का विरोध करते हुए वाहन चलाना बंद कर दिया था।उस आंदोलन को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के कथित पदाधिकारी ने सरकार इस कानून को वापस ले रही हैं कि झूठी अफवाह फैलाकर स्थगित करने का काम किया है।लेकिन कानून वापस नहीं हुआ और कोई संशोधन भी नहीं किया गया है। इस स्थिति में ड्राइवर यूनियन संघ दोबारा इस कानून का विरोध करते हुए 10 जनवरी से जब तक मांग पूरी नहीं होती तब तक स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन करेगा। ज्ञापन सौंपते समय बड़ी संख्या में वाहन चालक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *