Sun. May 19th, 2024

आमजन के लिए किया मार्ग बंद, अब एक ही गेट से होगी एंट्री


मुलताई। विधानसभा चुनाव के चलते प्रशासन द्वारा चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों के नामांकन जमा करने की संपूर्ण व्यवस्था तहसील कार्यालय में ही कराई गई है। एसडीएम को रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त कर दिया गया। एसडीएम श्रीमति तृप्ति पटेरिया ने व्यवस्था में बदलाव किया गया है।तहसील कार्यालय में पूर्व में अस्पताल की ओर से आम नागरिक सीधे वाहन सहित प्रवेश कर नगर पालिका के मुख्य गेट के सामने निकल जाते थे। जिस पर अब अंकुश लगा दिया है। अस्पताल की ओर के मुख्य गेट को ताला लगाकर बंद किया है जिसके बाद अब कोर्ट रोड वाले मार्ग पर स्थित गेट से ही अब एंट्री की जा सकेगी।शनिवार को नाम निर्देशन पत्र लेने का पहला दिन था। जिसको लेकर चाक चौबंद व्यवस्था नजर आई। गेट पर पुलिस कर्मी तैनात किए गए अनावश्यक रूप से किसी को भी भीतर नहीं जाने दिया गया।

ADVERTISMENT

पहले दिन चार ने लिए नाम निर्देशन पत्र


विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पहले दिन नाम निर्देशन पत्र लेने के लिए चार व्यक्ति पहुंचे। जिसमे आम आदमी पार्टी की रूपाली खाड़े नरखेड़, बहुजन मुक्ति मोर्चा से जनार्दन पाटिल बीरुल बाजार, आम आदमी पार्टी के प्रवीण कुमार लोखंडे सिरडी तथा कांग्रेस पार्टी से किशोरसिंह परिहार शामिल है।

इन चार तारीखों में नहीं जमा किए जा सकेंगे नामांकन

विधान सभा चुनाव की तारीख का एलान होने के बाद शनिवार से नाम निर्देशन पत्र लेने का सिलसिला शुरू हो गया।पहले दिन चार नाम निर्देशन पत्र लिए गए। नामांकन दाखिल करने की नियत तारीख 30 अक्टूबर है। इस दौरान अभ्यर्थी इन तारीखों में अपने नामांकन दाखिल नहीं कर पाएंगे। जिसमे 22 अक्टूबर को रविवार,24 अक्टूबर को दशहरा, 28 अक्टूबर को शनिवार तथा 29 अक्टूबर को रविवार की छुट्टी होने से नामांकन जमा नहीं हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *