Sun. May 19th, 2024

कंटेनर की चपेट में आने से ग्रामीण की घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

मुलताई। नगर से होकर गुजरने वाले फोरलेन मार्ग पर शनिवार रात लगभग 11 बजे ग्राम नगरकोट ने भीषण सड़क हादसा घटित हुआ। जिसमे 1 ग्रामीण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया के तेज रफ्तार कंटेनर ने मोटर साईकिल सवार को टक्कर मार दी वही मोटर साईकिल सवार का सिर पहिए के की चपेट में आने से बुरी तरह से कुचल गया।
हादसे के संबंध में मिली जानकारी अनुसार ग्राम नगरकोट निवासी दशरथ पिता भादू 52 वर्ष काम से लौटकर घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ व्यक्तियों द्वारा अवैध तरीके से डिवाइडर तोड़कर सड़क पार करने के लिए स्थान बनाया गया है। उक्त मोटर साईकिल चालक द्वारा भी उस स्थान से सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान मुलताई की ओर से अचानक तेज रफ्तार कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मोटर साईकिल दूर जा गिरी। टक्कर से वह उस कंटेनर की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सड़क दुर्घटना होने के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई थी। मौजूद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर ज्ञात हुआ एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसकी मौत हो चुकी है।
जिसे एनएचएआई एंबुलेंस से मुलताई नगर की सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया था। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि टक्कर के बाद मोटर साईकिल सवार सड़क पर जा गिरा। इस दौरान कंटेनर इतनी तेज गति में था कि मृतक के सर के ऊपर से कंटेनर का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद जिले के सभी थानों को कंटेनर द्वारा हादसा कारित कर फरार होने की जानकारी दी जा चुकी थी। जिसके चलते उक्त कंटेनर को पाढर चौकी पर रोककर अभिरक्षा में लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *