Fri. Jun 14th, 2024

करंट की चपेट में आने से बालक की मौत

करंट की चपेट में आने से बालक की मौत

बैतूल। बैतल से करीबी गांव किला खंडारा में आज सुबह करंट लगने से एक 16 वर्षीय बालक की मौत हो गई। खेत में जानवरों को दूर रखने के लिए करंट छोड़ा गया था। जिसमें बालक करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, शव का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अरविंद पिता तेजू लाल धोटे (16) निवासी ग्राम कुम्हारटेक मंगलवार शाम घर से बाजार जाने का बोलकर घर से निकला था। उसके बाद बालक घर नहीं लौटा परिजनों को बुधवार सुबह जानकारी मिली थी कि अरविंद का शव किलाखंडरा में स्थित खेत के पास पड़ा हुआ है।

इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर गंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद शव जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, किलाखंडरा में स्थित गेहूं के खेत से जानवरों को दूर रखने के लिए खेत मालिक की तरफ से खेत की बाउंड्री के पास करंट छोड़ा गया था। जिसकी चपेट में आने से बालक की मौत हो गई।

यह बालक मजदूरी का काम करता था जो मंगलवार शाम से लापता था। इस मामले में गंज पुलिस खेत मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *