Sun. Mar 3rd, 2024

कायाकल्प योजना के तहत 6 सड़को का होगा निर्माण,एई ने मुलताई पहुंचकर लिया जायजा

कायाकल्प योजना के तहत 6 सड़को का होगा निर्माण,एई ने मुलताई पहुंचकर लिया जायजा

मुलताई। नगर के विभिन्न वार्डों में कायाकल्प योजना के तहत विभिन्न सड़कों के निर्माण किया जा सकेगा। मंगलवार बैतूल से आए एई नीरज धुर्वे एवं नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा गढेकर ने सभापति, पार्षद एवं नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ नगर का भ्रमण कर जिन सड़कों का निर्माण होना है वहां का जायजा लिया।


उन्होंने बताया कि कायाकल्प के तहत 1 करोड़ 2 लाख रुपए में नगर की 6 सड़के बनाई जानी है। जिनमें सुभाष वार्ड में दो, तिलक वार्ड में एक, भगत सिंह वार्ड में एक, राजीव गांधी वार्ड में एक बॉयपास और ताप्ती वार्ड में एक रोड स्वीकृत हुई है।
नपा अध्यक्ष ने बताया कि बैतूल से आए एई द्वारा निरीक्षण करने के बाद, अब जल्द ही इन सड़कों का काम शुरू किया जाएगा, ताकि नगर वासियों को बेहतर सड़क की सौगात मिल सके।


इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा गढ़ेकर के साथ सभापति अजय यादव, पंजाब राव चिकाने, सहित अन्य पार्षद व नगर पालिका के कर्मचारी उपस्थित रहे। बैतूल से आए एई नीरज धुर्वे एवं नगर पालिका अध्यक्ष सहित सभापति एवं पार्षदों ने शाम 6 बजे लगभग हरदौली डेम, फिल्टर प्लांट पहुंचकर निरीक्षण किया गया।तथा नगर में जिन जगहों पर पाइपलाइन डलना शेष है उन जगहों का निरीक्षण कर जल्द पाईप लाईन डालने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *