Fri. Jul 19th, 2024

किराए के मकान में बिजली ठेकेदार ने फांसी लगा कर दी जान

मुलताई। नगर के समीप ग्राम पंचायत कामथ में बालाजी सर्विसिंग सेंटर के पीछे शुक्रवार सुबह बिजली ठेकेदार फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इस संबंध में बालाजी सर्विसिंग सेंटर के पीछे रहने वाले सतीश बारंगे ने डायल हंड्रेड पर सूचना देकर बताया कि उनके घर में किराए से रहने वाले किराएदार नवनीत गुर्जर उनके कमरे में फांसी के फंदे पर लटके हुए है। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी।
सतीश बारंगे की मां ने बताया कि जनवरी से नवनीत गुर्जर और वासुदेव विश्वकर्मा दोनों किराए से उनके घर ऊपर वाले ब्लॉक में रह रहे थे। शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे पीने के पानी की गुंडी देने के लिए नवनीत गुर्जर नीचे उतरा था। जिसके करीब 1 घंटे बाद मकान मालकिन ऊपर कमरे में पहुंची तो उसे नवनीत गुर्जर फांसी के फंदे पर लटका हुआ दिखाई दिया। वह उसे फांसी के फंदे पर लटका हुआ देख कर घबरा गई। उन्होंने तत्काल अपने पुत्र सतीश बारंगे को जानकारी दी और उन्होंने डायल हंड्रेड को सूचना देकर बुलवाया। नवनीत गुर्जर के फांसी के फंदे पर लटके मिलने की सूचना उनके साथ काम करने वाले सुपरवाइजर वासुदेव विश्वकर्मा को लगी, वह भी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि वे दोनों साथ में ही रहते थे, लेकिन 2 दिन पहले कुछ काम से वे उनके गांव सिलादेही गए हुए थे।
बताया जा रहा है कि नवनीत पिता अशोक गुर्जर निवासी चारखेड़ा हरदा टिमरनी पिछले 2006 से मुलताई क्षेत्र में बिजली के ट्रांसफॉर्मर लगाने में ठेकेदारी का काम कर रहे थे। विभिन्न कॉलोनीयो और प्लांटो पर उनके द्वारा ट्रांसफार्मर लगाए जा चुके है।
फिलहाल उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाकर सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहा उसके परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करने की बात कही जा रही थी। दोपहर को नवनीत का छोटा भाई जो की छिंदवाड़ा में काम देखता था वह मुलताई पहुंचा था। वही अन्य परिजनों का इंतजार भी किया जा रहा है। बताया जा रहा है की नवनीत का परिवार इंदौर में रहता है वह शादी शुदा भी है काम के सिलसिले में वह बाहर रहता था।जानकारी मिली है कि नवनीत के पेट की एक बार बायपास सर्जरी हुई है। बहरहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *