Fri. Jun 14th, 2024

कुड़मुड़ नदी की पुलिया के नीचे दो दोस्तो के मिले शव

मुलताई।पुलिस अनुविभाग अन्तर्गत आने वाले आमला थाना क्षेत्र के बोरदेही सड़क मार्ग पर एक पुलिया के नीचे दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक रात भर से लापता थे। जिनकी मोटर साईकिल पुलिया के नीचे मिलने के बाद की गई तलाश में उनके शव पुलिया के नीचे पानी में डूबे मिले। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुलिया से गिरकर दोनों की मौत हुई है।
आमला पुलिस को शुक्रवार सुबह जानकारी मिली थी बोरदेही रोड पर देशमुख पेट्रोल पंप के पास कुड़मुड़ नदी की पुलिया के नीचे एक बाइक पड़ी हुई है जबकि पुलिया के नीचे दो युवकों के शव पड़े हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने दोनों युवकों के शव बरामद कर जांच शुरू की तो युवकों की शिनाख्त तुलसीराम पिता कालूराम यादव (19) निवासी ग्राम चिखलार थाना बोरदेही तथा मोहित पिता रमेश यादव (23) निवासी ग्राम सेल्टिया थाना नवेगांव जिला छिंदवाड़ा के रूप में हुई ।


मृतक तुलसीराम के भाई गोलू ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई तुलसीराम घर से मोटर साइकिल लेकर रात को निकला था जो वापस नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह चुटकी निवासी दोस्त मोहित ने मोबाईल पर कॉल कर बताया कि तेरी मोटर साईकिल नदी के पास पड़ी है। यहां आकर देखने पर भाई और उसकी दोस्त के शव नदी के पानी में डूबे मिले।


पुलिस ने दोनों युवकों के शव मौके से बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल आमला भेज दिए हैं। जहां उनका पोस्टमॉर्टम करवाया जाकर शव परिजनों को सौंप दिए। प्रारंभिक तौर पर इसे दुर्घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। लेकिन पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। सूत्र बताते है कि सेलटिया थाना नयेगांव निवासी रवि यदुवंशी भी उक्त दोनों युवकों के साथ मोटर साईकिल पर सवार था, जो घटना के समय मोटर साईकिल से कूद गया था जो जख्मी होने के साथ ही बेहोश हो गया था।

बताया जा रहा है की पुलिस को घायल युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे तीनों मोटर साईकिल से जा रहे थे। कुड़मुड़ नदी पर सामने से एक बोलेरो वाहन आया। जिसे बचाने केे चक्कर में मोटर साईकिल सहित नदी में गिर गए। हादसे में तुलसीराम और मोहित की मौत हो गई। वह सायकल से कूद गया था। रात में होश आने के बाद स्वयं उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा, तथा किसी को हादसे की जानकारी नहीं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *