Sun. Mar 3rd, 2024

कोतवाली टीआई की स्कार्पियो को पीछे से टक्कर मारकर कंटेनर कोसमी डेम में गिरा

डेम में गिरे ड्राइवर को मछुआरों ने डेम से निकाला बाहर

बैतूल फोरलेन पर कोसमी डेम के पास रात साढ़े आठ बजे कोतवाली टीआई अपनी स्कार्पियो से बडोरा जा रहे थे। इस दौरान भोपाल की ओर से आ रहे खाली कंटेनर के चालक ने शराब के नशे में टीआई की स्कार्पियो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और कंटेनर एक लेन से दूसरी लेन को तोड़ता हुआ कोसमी डेम में गिर गया। घटना में टीआई बच गए। कंटेनर के साथ डेम में गिरे ड्राइवर को दो मछुआरों ने डेम से बाहर निकाला। एक घंटे तक पानी में रहने के बाद भी कंटेनर चालक जीवित बाहर निकल आया।

कोतवाली टीआई आशीष पवार शुक्रवार रात को स्कार्पियो से सोनाघाटी से फोरलेन होते हुए बडोरा जा रहे थे। कोसमी डेम के पास पीछे से आ रहे कंटेनर के चालक ने स्कार्पियो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। कंटेनर चालक शराब के नशे में होने के कारण टीआई के वाहन को टक्कर मारने के बाद कंटेनर कंट्रोल नहीं कर सका। वह दूसरी लेन तक पहुंचकर डेम में गिर गया। अचानक हुए हादसे के बाद टीआई और उनके दोस्त को मामूली चोटें आई।

घटना के बाद टीआई ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिसकर्मियों ने टीआई को सुरक्षित पाकर डेम में गिरे कंटेनर को देखा और ड्राइवर को आवाज लगाई। ड्राइवर डेम में कंटेनर के गेट से बाहर दिखा। इसके बाद पुलिस ने डेम के आसपास रहने वाले मछुआरों को बुलवाकर कंटेनर चालक को एक घंटे बाद बाहर निकालकर बैतूल। कोसमी डेम में गिरा कंटेनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *