Fri. Feb 23rd, 2024

कोहरे के कारण पुलिया की सुरक्षा दिवाल पर चढ़ी यात्री बस


मुलताई नगर से होकर गुजरने वाले नागपुर हाईवे पर ग्राम चिचण्डा के समीप श्रीजी ढाबे के सामने मंगलवार सुबह करीब 5:30 बजे बस कोहरे के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भोपाल से नागपुर की ओर जा रही भोपाल ट्रैवल्स की बस पुलिया की सुरक्षा दिवाल पर चढ़ गई। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। दुर्घटना में 15 यात्रियों को मामूली चोट आई।
यात्रियो के अनुसार दुर्घटना के बाद बस के कंडक्टर, ड्राइवर बस के गेट बिना खोले मौके से चले गए थे। हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने बस के कांच फोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। सभीयात्रियों को नागपुर जाना था, ऐसे में उन्हें अन्य वाहनों से मुलताई छोड़ा गया। यात्रियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद ड्राइवर-कंडक्टर फरार गए।यात्रियों के अनुसार बस बहुत तेज गति में थी, हल्का कोहरा था। ड्राइवर को मना भी किया कि बस इतनी तेज न चलाए, लेकिन ड्राइवर ने यात्रियों की एक नहीं सुनी और बस को पुलिया की सुरक्षा दिवाल पर चढ़ा दिया।
दुर्घटना के बाद संजीवनी 108 को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही संजीवनी मौके पर पहुंची। संजीवनी के ईएमटी मनोज साबले ने बताया कि बस के सामने का हिस्सा पुलिया पर चढ़ा हुआ था। यात्री सड़क पर खड़े थे, कुछ यात्रीयो को हल्की चोट आई थी,जिन्हे नगर के सरकारी अस्पताल प्राथमिक उपचार हेतु लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *