Sat. Mar 2nd, 2024

गोदाम से 80 हजार की खाद, दवा चोरी करने वाला नौकर गिरफ्तार

बैतूल। खाद बीज की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी ने ही गोदाम से करीब 80 हजार रुपए कीमत की खाद और दवा चुरा कर ले गया था पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर खाद और दवाई बरामद की है आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

घटना बडोरा कृषि उपज मंडी के पास की है जंहा स्थित राजेंद्र माहेश्वरी पिता श्याम बिहारी महेश्वरी उम्र 56 वर्ष निवासी विकास नगर बैतूल की खाद दुकान है। राजेंद्र माहेश्वरी ने बैतूल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी की 8 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई की  दुकान पर काम करने वाले मुकेश पिता पंढरी बनाइत उम्र 32 वर्ष निवासी खडला ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर गोदाम में 20 बोरी खाद और दवा चुराकर ले गए है।  घटना का वीडियो सीसी टीवी में कैद हुई थी  और जब हमने नौकर से पूछताछ की तो आत्महत्या कर फंसाने की धमकी दे रहा था।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी एवं एडिशनल एसपी कमला जोशी के निर्देश पर एस डी ओपी शालिनी परस्ते और टी आई बबिता धुर्वे के मार्गदर्शन में बैतूल बाजार पुलिस ने आरोपी मुकेश पिता पंढरी बनाइत उम्र 32- वर्ष निवासी खडला को उसके घर से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया की 4 दिसंबर को 11 बजे के करीब  वह और उसका चचेरा भाई राकेश पिता गंगाराम बनाइत ने घर की पिकअप वाहन में गोदाम से 20 बोरी पोटास और कीटनाशक एवं निंदा नाशक दवाई के डिब्बे करीब 80 हजार रुपए कीमत के भरकर ले गए थे।  उसके बाद गोदाम में में खाद काम दिखी तो दुकान मालिक ने पूछताछ की तो उसे आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

ए एस आई जुगल किशोर ने बताया की  आरोपी मुकेश और राकेश को उनके घर से गिरफ्तार किया है उनके पास से 13 बोरी खाद और दवा के डिब्बों के साथ चोरी में प्रयुक्त पिकअप वाहन  बरामद किए है 7 बोरी खाद और कुछ दवा आरोपियों ने अपने खेत में डाल दी है l दोनो आरोपियों को धारा 454,381 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *