Fri. Feb 23rd, 2024

छात्रा ने घर में फांसी लगाई

परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, डॉक्टर ने मृत घोषित किया

बैतूल। सारणी के शोभापुर इलाके में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। वहीं, पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पाथाखेड़ा कोयलांचल के शोभापूर इलाके में यह घटना हुई है। पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में पदस्थ और इस मामले में जांच अधिकारी शिवलाल इडपाचे ने बताया कि कालोनी में रहने वाले नीलेश विश्वकर्मा की 19 वर्षीय पुत्री के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की तहरीर डब्ल्यू सी एल हॉस्पिटल से मिलने के बाद आज हॉस्पिटल से शव बरामद कर घोड़ाडोंगरी में शव परीक्षण करवाया गया है। शव परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं, एसडीओपी सारणी रोशन जैन ने बताया कि इस मामले में परिवार से आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है। प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला है। जिस समय घटना हुई मां घर के बाहर बैठी हुई थी। मां ने अंदर जाकर देखा तो बेटी पंखे में दुपट्टा बांधकर फांसी से लटकी हुई थी। उसे तुरंत काटकर युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा सलैया आईटीआई की छात्रा थी।पीएम के बाद परिवार उसका शव छिंदवाड़ा जिले स्तिथ गांव ले गए हैं। जहां उसकी अंत्येष्टि की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *