Tue. Apr 23rd, 2024

जनसुनवाई में आए 22 आवेदन, एसडीएम ने निराकरण के दिए आदेश


मुलताई। जनपद पंचायत सभाकक्ष में प्रति मंगलवार को जिला कलेक्टर के निर्देश पर जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में 22 शिकायते आई।
ताप्ती वार्ड पार्षद निर्मला रामा उबनारे सहित वार्ड के प्रदीप सिंह रघुवंशी और अन्य ने वार्ड की प्रमुख समस्या जल निकासी के लिए आवेदन दिया। वार्ड में बारिश का पानी रहवासियों के घरों में घुस जाता है और ताप्ती नाला ओवरफ्लो होकर बहता है। जिससे की सड़कों पर तालाब जैसी स्थिति बन जाती है। वहीं अन्य दिनों में नाली नहीं होने से सड़कों पर गंदगी पसरी रहती है।
वार्ड पार्षद निर्मला उबनारे ने बताया कि विगत कई वर्षों से ताप्ती वार्ड वासियों द्वारा जल निकासी की मांग लगातार की जा रही है। इसके बाद भी नगर पालिका द्वारा कोई निराकरण नहीं किया जा रहा है। जनसुनवाई में पहुंचे प्रदीप सिंह रघुवंशी ने एसडीएम तृप्ति पटेरिया को बताया कि उन्होंने जनसुनवाई में तीन बार आवेदन किया है। पूर्व में भी बैतूल जाकर कलेक्टर को आवेदन देकर समस्या से अवगत कराया जा चुका है।
जिस पर एसडीएम ने नपा इंजीनियर योगेश अनेराव को वार्ड में जाकर निरीक्षण करने और जल निकासी की व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने नायब तहसीलदार को भी ताप्ती वार्ड की समस्या के निराकरण के लिए निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *