Fri. Jul 19th, 2024

जिले के विधायकों, नगरपालिका अध्यक्षों को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की दी गई जानकारी

मुलताई। प्रदेश के मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव के मुलताई आगमन को लेकर बुधवार को नगर पालिका सभा कक्ष में जिला पंचायत सीईओ अक्षत जैन ने जिले के विधायको और नगर पालिका अध्यक्षों सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। बैठक में मुलताई, आमला सहित शाहपुर विधायक। वहीं मुलताई, बैतूल सहित भैसदेही के नगर पालिका अध्यक्ष, विभिन्न जनपद पंचायत के अध्यक्षों ने भी बैठक में हिस्सा लिया।
सभा कक्ष में मौजूद जनप्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए जिला पंचायत सीईओ श्री जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री 347 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले 1008 कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही उनके रोड शो के दौरान नागपुर नाके से ताप्ती सरोवर तक विभिन्न मंच बनाए जाएंगे। इन मंचो से विभिन्न संस्थाओं के लोग उनका स्वागत करेंगे।
बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार, विधायक चंद्रशेखर देशमुख, विधायक योगेश पंडाग्रे,विधायक गीता उईके, मुलताई नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा गढ़ेकर ,बैतूल नगरपालिका अध्यक्ष पार्वती बाई बारस्कर,भैसदेही नगर पालिका अध्यक्ष मनीष सोलंकी,मनीष माथनकर, महेंद्र जैन सभापति रितेश विश्वकर्मा, मंडल अध्यक्ष गणेश साहू, नमन अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी शामिल हुए।
बताया जा रहा है कि बैठक में सीएम के कार्यक्रम को लेकर विस्तृत रूपरेखा तैयार की गई है। जिसमें नागपुर नाका से ताप्ती उद्गम तक के प्रवेश स्थल में सीएम लगभग 30 मिनट रोड शो करेंगे। यात्रा में स्व सहायता समूह की महिलाये कलश लेकर चलेंगी। वहीं मार्ग में आम जनता द्वारा पुष्प वर्षा की जाएगी।
विभिन्न वर्गों के नागरिकों द्वारा मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया जाएगा। उद्गम स्थल पर मुख्यमंत्री लगभग आधा घंटा रुकेंगे। मुख्यमंत्री यहां सबसे पहले मा ताप्ती के दर्शन करेंगे इसके बाद में घाट पर जल अभिषेक करेंगे, श्रमदान कर सफाई में सहयोग प्रदान करेंगे। सभा स्थल पर भी मंच से चिह्नित हितग्राहियों को लाभपत्र वितरण करेंगे। इसके बाद उपस्थित जनता को संबोधित करेंगे।
बताया जा रहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव 14 जून को दोपहर 12 बजे मुलताई आएंगे। हेलीपैड पर भाजपा नेता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद जल कलश और रथ यात्रा के लिए वह कार्यक्रम स्थल के लिए हेलीपैड से निकलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *