Sun. Mar 3rd, 2024

तेज रफ्तार कार पलटी, चार घायल

कोहरे के कारण हाईवे पर हादसा, नागपुर से इंदौर जा रही थी सर्विस टीम

बैतूल। कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे-69 पर शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोग घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर है। घायलों को भोपाल रैफर किया गया है।

स्वराज हार्वेस्टर सर्विस टीम में शामिल नमन पटेल, अभिषेक पांडे, पुस्पेंद्र और पूजा पांडे सुबह नागपुर से कार से इंदौर जा रहे थे। नेशनल हाईवे-69 से गुजरते समय सड़क के डायवर्ट होने से कार अनियंत्रित हो गई।

कार चला रहे अभिषेक पांडे के दोस्त सौरव द्विवेदी ने बताया कि सुबह के समय हुए इस हादसे में कार की रफ्तार करीब 80 रही होगी कि अचानक सामने डायवर्शन आ जाने से चालक अभिषेक कार को नियंत्रित नहीं कर सके। उस समय घना कोहरा भी छाया हुआ था।जिससे कार सड़क के किनारे खंती में जाकर पलट गई।

हादसे के समय एयर बैग खुल जाने से ज्यादा चोट नहीं आई।अभिषेक की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स भोपाल में भर्ती कराया जा रहा है। घटना के बाद राहगीरों की मदद से उन्हें सीएससी शाहपुर लाया गया था।जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। जिसके बाद चारो घायल भोपाल के लिए रवाना हो गए। हादसा शाहपुर बायपास पर हुआ। इधर शाहपुर पुलिस को इस मामले की दोपहर तक जानकारी नही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *