Sun. Mar 3rd, 2024

दलित युवक का अपहरण कर मारपीट करने वाले आरोपियों का निकाला जुलूस
24 घंटे में की कार्यवाही



मुलताई। नगर के आजाद वार्ड निवासी दलित युवक का स्कार्पियो वाहन से अपहरण कर उसके साथ चार युवकों द्वारा मारपीट मारपीट की गई थी। पुलिस ने उक्त मामले में 24 घंटे के भीतर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर सरेआम पैदल जुलूस निकालकर न्यायालय पेश किया।
एसडीओपी सुरेशपाल सिंह, टी आई प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि गुरुवार को फरियादी सुजल पंडोले निवासी आजाद वार्ड ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि 1 दिसम्बर को रात करीब 10.30 वह पंचवटी ढाबे के पास खड़ा था, तभी वहां मोहल्ले के सोमिन शेख, आकिब शेख, सोहेल शेख, बिट्टू शेख स्कार्पियों गाड़ी से आए और पुरानी रंजिश की बात पर जाति सूचक शब्द कह कर मारपीट करने लगे। इसके बाद उसे जबरदस्ती उठाकर जीप में बैठा कर कामथ की ओर लेकर आए और चारों ने प्लास्टिक के पाईप से उसके साथ मारपीट की।
पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट सहित एससीएसटी की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को अपराध के 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया।
उक्त में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुरेश पाल सिंह, थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा, उनि अमित पवार, उनि बसंत आहके, आर. अरविन्द, आर. विवेक की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *