Sun. Mar 3rd, 2024

दो मोटर साईकिलो में आमने सामने हुई जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

Heavy collision between two motorcycles, two dead


मुलताई,ताप्ती समन्वय। थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम ग्राम सिपावा से भैंसादंड जाने वाले मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे लगभग विपरीत दिशा से आ रही दो मोटर साईकिले आपस में एक दूसरे से भीड़ गई। भीषण दुर्घटना में एक मोटर साईकिल चालक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरी मोटर साईकिल पर सवार युवक की जिला अस्पताल में मौत होने की जानकारी प्राप्त हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह ग्राम सिपावा निवासी भूषण पिता आनंदराव बारंगे 54 साल, पत्नी ममता 45 साल और पुत्र गौतम 14 साल के साथ मोटर साईकिल पर सवार होकर ग्राम भैसादंड की सीमा में स्थित खेत जा रहे थे। वही ग्राम नांदनवाडी निवासी रवि पिता रामाजी 30 साल और हरीश पिता सुरेंद्र 15 साल निवासी ग्राम भैसादंड एक मोटर साईकिल पर सवार होकर विपरीत दिशा से आ रहे थे। सुबह 9:30 बजे के दरमियान मार्ग पर स्थित ग्राम सिपावा के शिव मंदिर के आगे दोनों मोटर साईकिलो में जोरदार भिड़ंत हो गई।

भिड़ंत में एक मोटर साईकिल के चालक भूषण बारंगे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि ममता बारंगे, गौतम बारंगे और दूसरी मोटर साईकिल पर सवार हरीश और रवि गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से नगर के सरकारी अस्पताल लाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायल रवि के परिजन ने बताया कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान रवि की भी मौत हो गई। जबकि 15 वर्षीय हरीश के सिर में गंभीर चोट होने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

MULTAI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *