Fri. Jul 19th, 2024

नए शिक्षण सत्र का हुआ शुभारंभ, नपा अध्यक्ष ने विद्यार्थियों को तिलक कर किया स्वागत

मुलताई। नगर में संचालित सभी निजी तथा सरकारी स्कूलों में नए शिक्षण सत्र की शुरुवात मंगलवार 18 जून को की गई। इसी तारतम्य में सीएम राइज स्कूल सहित पीएम श्री कन्या स्कूल में मंगलवार को विद्यार्थियों का नपा अध्यक्ष वर्षा गढ़ेकर ने तिलक लगाकर स्वागत किया। पहले ही दिन बड़ी संख्या में विद्यार्थी स्कूल पहुंचे। स्कूल चले हम अभियान 2024 के अंतर्गत प्रवेशोत्सव में नगरपालिका अध्यक्ष वर्षा गढ़ेकर, पार्षद महेंद्र पिल्लू जैन, पंजाबराव चिकाने सभापति ने विद्यार्थियों का स्वागत मुख्य द्वार पर किया।
साथ ही पधारे अभिभावकों का स्कूल स्तर पर स्वागत किया गया। स्कूल में मंगलवार को विशेष भोजन का वितरित किया गया। अध्यक्ष ने छात्रों को अनुशासन में रह कर अच्छी पढ़ाई कर लक्ष्य हासिल करने का मार्गदर्शन दिया।
वहीं पुस्तकों का भी वितरण किया गया। अन्य स्कूलों में भी आज से विद्यार्थियों का आज तिलक लगाकर और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।
नपा अध्यक्ष वर्षा गढ़ेकर ने बताया कि मंगलवार से नए सत्र की शुरुआत हो रही है। हर विद्यार्थी को अपना लक्ष्य पहले से तय करना चाहिए और उसके बाद उसे प्राप्त करने के लिए मेहनत करनी चाहिए। स्कूलों में शिक्षकों सहित अन्य सुविधाएं शासन दे रहा है। बच्चों को उन्होंने पुस्तक वितरित करते हुए कहा कि सभी मन लगाकर पढ़ाई करें और अपना लक्ष्य बनाए तथा बिना थके उसे पाने के लिए मेहनत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *