Tue. Apr 23rd, 2024

नाबालिक बालिका का अपहरण करने के मामले में दो गिरफ्तार


मुलताई। थाना क्षेत्र से अपह्नत नाबालिग बालिका को पुलिस ने गुजरात से आरोपियों के पास से बरामदकर परिजनों के सुपुर्द किया। वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।
पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया कि 4 मार्च को नाबालिग के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नाबालिग का अपहरण आरोपी राजा अली ने किया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धारा 363 भादवि के तहत केस दर्ज किया था। मामला गंभीर प्रकृति का होने से वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर नाबालिग की दस्तयाबी के लिए उप निरीक्षक रघु कोकोड़े , को छत्रपाल धुर्वे, सुशील धुर्वे, शिवराज धाकड़, मनीषा बारस्कर, राजेंद्र धाड़से की टीम गठित की गई।
टीम द्वारा मोबाईल की लोकेशन के आधार पर टीम को गुजरात रवाना किया गया। टीम ने तीन दिन गुजरात में रहकर आरोपी राजा पिता रफीक अली (20) निवासी तिवरखेड़ को गिरफ्तार कर बच्ची को परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने अपहरण में आरोपी का सहयोग करने वाले आरोपी आकाश पिता बबलू सरदुसे को भी गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। बताया जा रहा है कि आकाश गुजरात के राजकोट में पहले से रह रहा था। राजा तथा नाबालिग को ठहरने की व्यवस्था उसी ने करवाई थी। वहीं मुलताई पुलिस के गुजरात पहुंचाने की जानकारी लागते ही दोनो को भगा दिया था। टीम के एसआई श्री कोकोड़े ने बताया कि मामले में धारा 366,376, पाक्सो एक्ट का इजाफा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *