Sat. Mar 2nd, 2024

पार्किंग विवाद में कर्मचारी के साथ मारपीट

पार्किंग विवाद में कर्मचारी के साथ मारपीट

    बैतूल। जिला अस्पताल में आए दिन विवाद सामने आते हैं। ऐसा ही एक विवाद वाहन पार्किंग को लेकर आया है जिसमें साइकिल स्टैंड के कर्मचारी के साथ मारपीट की गई है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक युवती सहित दो युवकों ने कर्मचारी के साथ मारपीट की है।

जिला अस्पताल के साइकिल स्टैंड के ठेकेदार ओम मालवीय सांध्य दैनिक खबरवाणी से चर्चा में बताया कि 7 दिसम्बर को एक युवक बाईक लेकर जिला अस्पताल आया था। इस दौरान साइकिल स्टैंड के कर्मचारी मनीष वराठे ने उस युवक को बाईक पार्किंग के लिए बोला था इस बात को लेकर युवक ने मनीष वराठे से बोला कि वह अपनी बाईक अंदर खड़ी करेगा और उसको पैसे नहीं लगते हैं। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और बाद में युवक ने अपनी बाईक साईकिल स्टैंड पर खड़ी कर दी।

इसी दौरान पास में ही खड़ी एक युवती ने उस युवक के साथ आकर मनीष वराठे के साथ विवाद कर मारपीट भी की। इसी बीच एक ऑटो चालक भी उनके पक्ष में आ गया और तीनों ने ही मनीष को खूब पीटा। मनीष वराठे का कहना है कि पंच और कड़े से उसके साथ पिटाई की गई जिससे सिर में चोट लग गई है और इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कर दिया गया। घायल युवक की रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में धारा 294, 506, 323, 34 का मामला पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *