Sun. Mar 3rd, 2024

प्रदेश में ऐतिहासिक जीत के लिए हेमंत ने मुख्यमंत्री-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को दी बधाई
,बैतूल की पांचों सीटे जीतने पर सीएम-प्रदेश अध्यक्ष ने खुशी जाहिर की

बैतूल। बैतूल विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक हेमंत खण्डेलवाल ने 5 दिसम्बर को सीएम हाऊस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से भेंटकर मध्यप्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत एवं प्रदेश में पुन: भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर उन्हे शुभकामनायें एवं धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बैतूल के नवनिर्वाचित विधायक हेमंत खण्डेलवाल से आत्मीयता से मिलकर बैतूल जिले की पांचो विधानसभा सीटो पर भाजपा की जीत होने पर खुशी जाहिर की। बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बैतूल जिले की पांचो सीटे जीतने जिला भाजपा संगठन सहित जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बैतूल जिले में सबसे बड़ी जीत हासिल करने पर बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल को शुभकामनाएं दी।
केन्द्र-राज्य सरकार की नीतियों-कार्यकर्ताओ की मेहनत से मिली सफलता-सीएम
बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार की जनहितैषी नीतियों के साथ ही विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत से बैतूल जिले सहित समूचे मध्यप्रदेश में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत की सफलता हासिल की है। मध्यप्रदेश में पुन: भाजपा सरकार बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश की जनता सहित भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित कर आभार जताया।
मोदी-शिवराज की सभाओं से अच्छा माहौल बना-प्रदेश अध्यक्ष
विधानसभा चुनाव परिणामों को लेकर बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल से चर्चा के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार की नीतियो और कार्यकर्ताओ की मेहनत से म.प्र. में भाजपा की ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। मध्यप्रदेश के विभिन्न क्षेत्रो में हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभाओं से समूचे मध्यप्रदेश में भाजपा के पक्ष में अच्छा माहौल बन गया था जो भाजपा की ऐतिहासिक जीत में मील का पत्थर साबित हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *