Wed. Jul 24th, 2024

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किया सांसद दुर्गादास उइके द्वारा लिखित पुस्तको का विमोचन

आत्म संवाद ही है, परमात्मा से संवाद

नई दिल्ली/बैतूल- बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री दुर्गादास उइके,सांसद होने के साथ ही एक लेखक के रूप में भी ख्याति प्राप्त कर रहे है।

श्री उइके द्वारा लिखित पुस्तक आत्म संवाद तथा “Talking To Self” का आज नई दिल्ली में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने विमोचन किया।

श्री उइके ने बताया की उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री जी से अपनी पुस्तकों के विमोचन हेतु समय मांगा था आज लोकसभा में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पुस्तको का विमोचन किया गया।
श्री उइके ने अंग्रेजी व हिंदी माध्यम में छपी इस पुस्तक की प्रतियां माननीय प्रधानमंत्री जी के साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्य गणों तथा संगठन के पदाधिकारियों को भी भेंट की।
सांसद श्री उइके द्वारा लिखित पुस्तको का प्रकाशन प्रतिष्ठित प्रकाशन संस्था प्रभात प्रकाशन द्वारा किया गया है।
आत्म संवाद पुस्तक में गीता का संक्षित्प भाष्य,शिष्य गुरु संवाद,सफलताओं के सिद्धांत,समाज के प्रति दायित्व,शांत मन सुख का आधार,ध्यान के लाभ,योग का अर्थ,सन्यासी धर्म, सृजेता निर्माण,वाणी का महत्व,जीवन में पूजन का महत्व,स्वावलंबन का महत्व,सोलह कलाओं का रहस्य तथा जीवन जीने की कला एवं ऐसे 85 से अधिक अध्यायो का सृजन श्री दुर्गादास उइके द्वारा किया गया है।

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा सांसद श्री दुर्गादास उइके को नवीन पुस्तको के लेखन हेतु शुभकामनाएं प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *