Fri. Mar 1st, 2024

बाइक की आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर,चार लोग गंभीर रूप से घायल

बैतूल।जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम झिल्पा के पास मोड़ पर दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई । दुर्घटना में दोनों ही बाइक सवार चार लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। दो घायलों को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है वही दो को हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रंजीत परते उम्र 25 वर्ष निवासी पलाशपानी और उसके मामा का लड़का सोहेल धुर्वे उम्र 17 वर्ष निवासी गेड़ीढाना बुधवार सुबह शाहपुर से ग्राम झिल्पा जा रहे थे तभी ग्राम के पास मोड पर सामने से आ रही बाइक से अचानक ही जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दोनों बाइक सवार चार लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद राहगीरों ने चारों ही घायलों को गंभीर हालत में शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां पर दो युवकों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया है।

फिलहाल दो घायलों को जिला अस्पताल और दो घायलों को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टर द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *