Fri. Jul 19th, 2024

बैतूल को मिली नेशनल टूर्नामेंट की मेजबानी

बैतूल को मिली नेशनल टूर्नामेंट की मेजबानी

67वीं राष्ट्रीय शालेय ताईक्वांडो प्रतियोगिता का 31 दिसंबर से होगा आयोजन

बैतूल ताप्ती समन्वय । जिले में 67वीं राष्ट्रीय शालेय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन 31 दिसंबर से 5 जनवरी 2024 तक किया जाएगा। इस नेशनल लेवल प्रतियोगिता में देश के सभी 42 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की टीमें भाग लेंगी। जिला परियोजना सुबोध शर्मा ने बताया की यह बड़े गौरव की बात है कि इस राष्ट्रीय शालेय स्तरीय प्रतियोगिता की मेजबानी बैतूल को मिली है। इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें देश के सभी 42 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की शालेय टीम हिस्सा लेगी। जिसमे आयु और वजन वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। अनुमान है कि इस प्रतियोगिता में देश भर के करीब 3 हजार खिलाड़ी बैतूल पहुचेंगे।

खिलाड़ियों को ठहरने की व्यवस्थाएं जिला मुख्यालय के होस्टल में की जा रही है। यह 67वीं राष्ट्रीय शालेय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 31 दिसंबर 2023 से 5 जनवरी 2024 तक आयोजित की जाएगी। जिस में 14,17 और 19 वर्ष के बालक-बालिका हिस्सा लेंगे।

प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर 6 दिसंबर 2023 को जिला पंचायत के सभाकक्ष में दोपहर करीब 2 बजे से बैठक आयोजित की गई। कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में प्रतियोगिता की बिंदुवार रूपरेखा तैयार की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *