Tue. Jul 23rd, 2024

बैतूल में कार सवारों के साथ लूट,बदमाशों ने टोल प्लाजा के पास हाईवे पर की मारपीट, हैदराबाद जा रहे थे कार सवार

बैतूल। नेशनल हाइवे 47 पर मिलानपुर टोल नाके के पास हुई लूट की घटना इस घटना में दो लोग घायल हुए जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था लूट की घटना को अंजाम देकर अज्ञात आरोपी फरार हो गए है घटना के बाद पुलिस अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही है। घटना बीती रात करीब साढ़े बजे की बताई जा रही है जयपुर खाटू श्याम से  हैदराबाद जा रही एक कार क्रमांक TS12EV 8362 जोकि मिलानपुर टोल नाके से गुजरने के बाद थोड़ी आगे जाकर रुकी हुई थी जिसमे दो लोग थे  थोड़ी देर बाद बाईं ओर से तीन से चार युवक आए और कार के दरवाजे का कांच  पत्थर से मारकर तोड़ने लगे और ड्राइवर साइड का दरवाजे का कांच तोड़कर  कार चालक रितेश सोनी पिता मोहन लाल सोनी उम्र 32 वर्ष के साथ पत्थर से मार पीट की और गले पर कटर जेसी चीज रखकर लूटपाट की।

इस घटना में कार चालक बुरी तरह घायल हो गया था कार में बैठे दूसरे युवक अंकित पिता सुरेश अग्रवाल उम्र 33 वर्ष निवासी संतोष नगर हैदराबाद ने दरवाजे पर जोर से लात मारकर खोला जिससे आरोपी भाग निकले। घायल रितेश ने बताया की लुटेरों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया और पैसे मांगने लगे और एक चांदी अंगूठी उंगली से निकाल ली एक सोने की अंगूठी टाइट होने की वजह से उंगली से निकाल नही सके।

घायल युवक के साथी रितेश ने बताया की वो और उसका दोस्त रितेश  को नींद आ रही थी इसलिए टोल नाके के पास रात्रि डेढ़ बजे  वो कार में ही सो रहे थे और करीब साढ़े चार बजे घटना उनके साथ घटना हुई इस समय दोनो ने बहुत पुकार लगाई मदद के लिए लेकिन कोई नही आया था टोल नाके पर भी कोई नही था फास्ट टैग होने की वजह से टोल खाली था ।

अंकित ने एक नागपुर की ओर जा रही एक बस रोककर भी मदद मांगी थी लेकिन बस भी चली गई उसके बाद हैंड्रेड डायल को सूचना दी तब सुबह 5 बजे  हैंड्रड डायल घटना स्थल पंहुची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जंहा घायल का इलाज किया गया। घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर एक चाय दुकान वाला टॉयलेट जाने के लिए उठा था उस वक्त उसने घायलों की आवाज सुनी थी जोकि मदद मांग रहे थे लेकिन चाय दुकान वाला डर की वजह से दुकान में जाकर सो गया था।

घटना की सूचना के बाद एडिशनल एसपी कमला जोशी बैतूल बाजार टी आई बबिता उईके ने घटना स्थल पंहुचकर निरीक्षण कर टोल नाके पर कर्मचारियों से पूछताछ की और सीसी टीवी फुटेज देखी।सीसी टीवी में कार खड़ी दिखाई दे रही है लोग खड़े नजर आ रहे है पुलिस सीसी टीवी की मदद से और साइबर सेल की मदद से अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही है।बैतूल बाजार पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 394,427/34 के तहत मामला दर्ज किया है ।

इस घटना पर एडिशनल एसपी कमला जोशी ने बताया की मिलानपुर टोल नाके के पास हुई लूट की घटना की सूचना के बाद टोल नाके पर पूछताछ की गई है। सीसी टीवी फुटेज देखी गई है अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है टोल नाके के आसपास के लोगों से भी पूछताछ जारी है। घायल व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एंबुलेंस से उनके घर हैदराबाद रवाना कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *