Sun. Mar 3rd, 2024

भाजपा नेता ने लिया बीपी की गोली का ओवरडोज

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, डॉक्टर बोले- 3 गोलियां एक साथ खाने से हुआ रिएक्शन

बैतूल। बीपी की गोलियों का ओवर डोज लेने के बाद सारणी के एक भाजपा नेता, होटल व्यवसायी और पार्षद को गंभीर हालत में बैतूल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर है। उनके अचानक भर्ती होने से अफवाह का बाजार गर्म हो गया। सारणी नगर पालिका में वार्ड नंबर 36 से दो बार पार्षद वरिष्ठ भाजपा नेता दशरथ सिंह जाट उर्फ टनाटन को गंभीर हालत में बैतूल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने सावधानी वश बीपी की गोलियां खा ली थीं।

दशरथ सिंह जाट को सारणी में बड़ा भाजपा नेता माना जाता है। आज उनके परिजन, कुछ भाजपा नेता और पत्रकार गंभीर हालत में बैतूल के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर आमला के विधायक और डॉक्टर योगेश पंडाग्रे उनका इलाज कर रहे हैं। दशरथ सिंह जाट के अस्पताल में भर्ती होने पर उनके सुसाइडल अटेम्प्ट करने की चर्चाएं उड़ रही थीं, लेकिन डॉक्टर ने इसका खंडन किया।

डॉक्टर योगेश पंडाग्रे ने बताया कि दशरथ सिंह की हालत अच्छी है। उन्होंने कोई सुसाइडल अटेम्प्ट नहीं किया। यह कोई पुलिस केस भी नहीं है। उन्होंने दो-तीन ब्लड प्रेशर की गोली एक साथ खा ली थी, जिसके कारण उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। ऐसा कोई सीरियस इशू नहीं है न ही कोई प्वाइजन लिया गया है। तीन गोली बीपी की खाने के कारण उन्हें दिक्कत हुई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती रखा गया है।

बता दें कि दशरथ भाजपा में मंडल महामंत्री रहे हैं। जबकि वह भाजपा की जिला कार्यकारिणी के सदस्य भी रहे हैं। उनके साथ विवाद भी जुड़े रहे हैं। जिसके कारण ही कई अफवाह फैल गई। उनका एक बेटा इंग्लैंड में है जबकि एक बेटी हरियाणा, दूसरी छिंदवाड़ा और एक अन्य बेटी भी है। वे एक होटल का संचालन भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *