Sun. May 19th, 2024

भीषण सड़क हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत,1 की हालत गंभीर

मुलताई। नगर से होकर छिंदवाड़ा की ओर जाने वाले मार्ग पर बुकाखेड़ी डैम के पास बीती रात साढ़े नौ बजे लगभग मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से एक युवक की उपचार के दौरन मौत गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दुर्घटना के बाद तत्काल 108 की मदद से गंभीर रूप से घायल दोनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । अस्पताल में हमेशा की तरह अवस्थाएं सामने आई और समय पर उचित इलाज एवं साधन उपलब्ध न होने के कारण घायलों के परिजनों ने जमकर हंगामा कर समय पर मरीज को उठाकर ले जाने की तक व्यवस्था नहीं किए जाने की शिकायत विधायक से की। हमेशा की गंभीर घायलोंको रेफर किए जाने की परिपाटी का निर्वहन करते हुए घायलों को रेफर कर दिया गया।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात बुकाखेड़ी पुलिया के आगे हुई मोटरसाइकिल दुर्घटना के बाद तत्काल राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम घाटबिरोली निवासी मंगेश पुत्र रामदास नागले उम्र 17 वर्ष एवं भविष्य पुत्र इंदल साहू उम्र 17 वर्ष दोनों एक मित्र को छोड़ने मुलताई आए थे। जिसके बाद वापस गांव लौटते समय अचानक एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटर सायकल को जोरदार टक्कर मार दी।
जिसके चलते दोनो गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। भविष्य के सर में गंभीर रूप से चोट आई बताया गया। दोनो को प्राथमिक उपचार के बाद बैतूल जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया था। जिसमे से भविष्य को परिजन निजी अस्पताल ले गए, वहा से नागपुर ले गए जहा उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *