Sun. Mar 3rd, 2024

मालगाड़ी से टकराए युवक की मौत

मालगाड़ी से टकराए युवक की मौत

इयरफोन लगाकर पटरी पार कर रहा था, टक्कर से पटरियों के बीच गिरा, 52 डिब्बे ऊपर से गुजरे

बैतूल ताप्ती समन्वय । बैतूल के पाथाखेड़ा में कल मंगलवार मालगाड़ी से टकराए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। पुलिस उसके पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार सारणी के आजाद नगर का रहने वाला 22 वर्षीय देवेंद्र नरवरे मंगलवार दोपहर काली मंदिर के पास रेलवे पटरी पर एक मालगाड़ी से टकरा गया था। मंदिर से पूजा करने के बाद अपने घर लौटते समय पटरी पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आ गया।

बताया जा रहा है की मंदिर से लौट रहा यह युवक कान में ईयरफोन लगाए हुए था। जिसके कारण रेलवे ट्रैक से आ रही मालगाड़ी की आवाज उसे सुनाई नहीं दी। जहां घटना हुई वहां रेलवे ट्रैक घुमावदार है। जिसके कारण भी उसे मालगाड़ी आती नजर नहीं आई।

हालांकि मालगाड़ी की स्पीड कम थी, जिससे वह टकराकर दोनों पटरियों के बीच गिर गया था। इस दौरान वह जमीन से चिपका रहा। जिसके बाद एक कर मालगाड़ी के 52 डिब्बे उसके ऊपर से गुजर गए। मालगाड़ी के गुजरने के बाद वहां से गुजर रही डबल्यूसीएल की एंबुलेंस के जरिए उसे पाथाखेड़ा अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया था। यहां इलाज के दौरान उसने आज सुबह दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है की उसके सिर में मालगाड़ी की टक्कर की वजह से लगी चोट उसकी मौत का कारण बन गई। यह युवक बीए थर्ड ईयर का छात्र था। उसके पिता मजदूरी करते हैं। जबकि बड़ा भाई गुजरात में प्राइवेट जॉब करता है। युवक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *