Fri. Jun 14th, 2024

युवक ने डिप्रेशन में किया सुसाइड बीमारी और जॉब न लगने से परेशान था

युवक ने डिप्रेशन में किया सुसाइड बीमारी और जॉब न लगने से परेशान था

बैतूल। बैतूल में एक युवक ने जहर खा लिया। इलाज के लिए जब परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे iवहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मुलताई इलाके के गांव भिलाई का नीलेश पाठेकर (27) ने सोमवार रात जहर खा लिया। परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई पहुंचे थे।जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया था। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है की युवक कोरोना काल के समय से ही बीमार रह रहा था। उसे इस दौरान ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था। जिसका ऑपरेशन भी करवाया गया था, जबकि वह हादसे का शिकार भी हों गया था। इन बीमारियों के कारण वह परेशान रहता था। साथ ही नौकरी न लगने के कारण भी परेशान रहता था। परिजनों के मुताबिक इन सभी बातों के लेकर वो डिप्रेशन में था।

इसी के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल पुलिस चौकी ने शव परीक्षण कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की तहरीर मुलताई पुलिस को भेजी जा रही है।

बताया जा रहा है की युवक ने इंजीनियरिंग की थी। नौकरी न लगने के कारण भी वह डिप्रेशन में रहता था। वह पाटेकर परिवार में सबसे छोटा बेटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *