Fri. Mar 1st, 2024

युवक ने नशे में किया सुसाइड, पत्नी किचन में बना रही थी खाना, दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

युवक ने नशे में किया सुसाइड, पत्नी किचन में बना रही थी खाना, दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

बैतूल। बैतूल के पाढर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक तौर पर शराब के नशे में यह कदम उठाए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नही हो सका है।

पाढर पुलिस चौकी ने मृतक का आज जिला अस्पताल में पीएम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है। बैतूल के थाना कोतवाली में फांसी लगाकर आत्महत्या का दो दिन में यह चौथा मामला है।

पाढर चौकी के एएसआई भजनलाल ने बताया की मृतक जितेंद्र प्रजापति पिता हरिलाल (40) मंगलवार देर शाम अपने ही घर के एक कमरे में फांसी पर लटका पाया गया। जिस समय उसने आत्महत्या को अंजाम दिया। उसकी पत्नी किचन में खाना बना रही थी। काम से निपटने के बाद जब वह कमरे में पहुंची तो पति फांसी पर लटका हुआ था। जिसके बाद उसने आसपास के लोगो की मदद से जितेंद्र को फांसी से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे।

जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आज मृतक का जिला अस्पताल में शव परीक्षण करवाया है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया की घटना के समय मृतक के शराब के नशे में होने की बात पड़ोसियों से पता चली है। जितेंद्र पुताई का काम करता था। उसकी तीन छोटी बेटियां है। जिनमें एक 5, दूसरी 7 और सबसे बड़ी बेटी 10 साल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *