Sat. Mar 2nd, 2024

रेन्बो चाकलेट शॉप का कलेक्टर ने किया शुभारंभ

होममेड प्रोडक्ट की आकर्षक पैकिंग देख अभिभूत हुए कलेक्टर

बैतूल। अरे, वाह्! जैसा फ्लैवर है वैसी ही चाकलेट की पैकिंग भी है, स्वाद भी बहुत ही शानदार है। अन्य चाकलेट आयटम सहित गिफ्ट आयटमों की पैकिंग भी बहुत ही सुंदर तरीके से की गई है। यह उद्गार जिला कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने रेन्बो चाकलेट शॉप के शुभारंभ अवसर पर होममेड प्रोडक्ट देखकर कहे। उन्होंने चाकलेट की साजसज्जा सहित आकर्षक रूप को देखकर कहा कि यह बहुत ही अच्छा प्रयास है। कलेक्टर ने शॉप में रखे गए सभी रेन्बो प्रोडक्ट के बारे में बारीकी से शॉप संचालक श्रीमती रश्मि भार्गव से जानकारी ली और बैतूल जैसी जगह में किए गए प्रयास की सराहना की।

कलेक्टर ने फीता काटकर किया शुभारंभ

मौका था गुरुवार को बैतूल जिले की प्रथम होममेड चाकलेट शॉप के शुभारंभ था। शॉप का शुभारंभ रिलायंस ट्रेंड्स शोरूम के बाजू में, सिंधी कालोनी रोड, सालासर हाईट अपार्टमेंट, सिविल लाइन्स बैतूल में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस के मुख्य आतिथ्य और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य, शिक्षाविद् डॉ. पं. कांत दीक्षित के विशेष आतिथ्य में हुआ। रेन्बो शॉप का शुभारंभ मुख्य अतिथि कलेक्टर श्री बैंस एवं श्री दीक्षित ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर कलेक्टर ने बैतूल जैसे छोटे शहर में किए जा रहे इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं दी। श्री बैंस ने शॉप में मौजूद कमोबेश हर आयटम के बारे में बारीकी से पूछताछ की। उन्होंने शॉप में गिफ्ट आयटमस् की आकर्षक पैकिंग की मुक्तकण्ठ से प्रशंसा की।

साकार हुआ सपना

शॉप की संचालिका श्रीमती रश्मि भार्गव ने बताया कि लंबे समय से उनका सपना था कि बैतूल में होममेड चाकलेट का एक डिस्प्ले काउंटर खोला जाए। आज यह सपना साकार हुआ है। उन्होंने बताया कि होममेड चाकलेट बनाने का काम उनके द्वारा बीते 6 वर्षों से किया जा रहा है और बैतूल जिले के लोगों का भरपूर समर्थन भी उनके प्रोडक्ट को मिल रहा है।

शॉप में मिलेंगे यह आयटम

अब शॉप खुल जाने से एक ही स्थान पर लोगों को स्पेशल चाकलेट बाक्स, गिफ्ट बाक्स, चाकलेट कोन, चाकलेट बुके, करंसी बुके, गिफ्ट हेम्पर, बास्केट बुके, केक, ड्राइफूट बाक्स सहित अन्य चाकलेट एवं बेकरी आयटम मिलेंगे। इसके साथ ही हमारे द्वारा ड्रायफूट पैकिंग विथ बाक्स, शादी आयटम पैकिंग वर्क और बर्थडे-एनिवर्सरी गिफ्ट आयटम भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगे। रेन्बो चाकलेट शॉप के शुभारंभ अवसर पर भार्गव परिवार के शुभचिंतक, मित्र, शहर के गणमान्य नागरिक, व्यापारी, उद्योगपति, चिकित्सक, राजनेता, गृहणियोंं सहित बड़ी संख्या में बच्चे उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *