Fri. Feb 23rd, 2024

वार्डो में किया जा रहा अयोध्या से आए अक्षत का वितरण

वार्डो में किया जा रहा अयोध्या से आए अक्षत का वितरण

मुलताई; श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के शुभ अवसर पर राम भक्तो द्वारा मुलताई नगर में सभी घरों पर जाकर अयोध्याधाम से आए अक्षत का वितरण कर सभी रामभक्त को 22 जनवरी के दिन अपने अपने घरों में दीप प्रज्ज्वलित कर, रंगोली डालकर, द्वार को फूलो से सजाकर दीपावली मनाएं जाने के लिए आमंत्रण किया जा रहा हैं।

अक्षत वितरण कार्यक्रम के जिला संयोजक वीरेंद्र बुवाड़े ने बताया कि सभी रामभक्त समविचारी संगठनो के कार्यकर्ताओं द्वारा छोटी छोटी टोली बनाकर अपने अपने वार्ड में अक्षत वितरण के लिए निकाली जा रही हैं। क्षेत्र में अपने अपने समीप के मंदिरों की साफ सफाई कर वहा रामभक्ति के कार्यक्रम आयोजित करना, भोजन प्रसादी की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी उसी वार्ड के राम भक्तो को दी गई हैं। जिसके लिए नगर सहित सभी क्षेत्र के रामभक्त घर घर जाकर पीले चावल के रूप में अक्षत वितरण करने के साथ 22 जनवरी को घरों में और अपने समीप के मंदिरों में कार्यक्रम करवाने की जानकारी भी दे रहे हैं।

आज ताप्ती वार्ड मुलताई में सभी रामभक्त द्वारा टोली बनाकर अक्षत वितरण के साथ 22 जनवरी को घरों में दीपावली मनाएं जाने और समीप के मंदिर में साफ सफाई कर रामभक्ति के कार्यक्रम आयोजित करने का संदेश दिया गया। ताप्ती वार्ड में अक्षत वितरण के दौरान आरएसएस नगर संघचालक जयेश संघवी, नगर सह कार्यवाह सुनेंद्र देशमुख, गौरी सूर्यवंशी ,सुरेश माकोड़े, कीर्ति यादव ,डॉक्टर राजेंद्र ठाकुर, पवन सोनी, राघवेंद्र रघुवंशी, प्रीतम सिसौदिया,कृष्णा देशमुख, भूषण चौधरी,दीपक पवार सहित अन्य रामभक्तो की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *