Sun. Mar 3rd, 2024

विश्व मांगल्यसभा ने दिया सशक्त पैडबैंक का उपहार।

विश्व मांगल्यसभा ने दिया सशक्त पैडबैंक का उपहार।

बैतूल। विश्व मांगल्यसभा एक अखिल भारतीय स्त्री जन संगठन है जो एक सशक्त स्त्री के निर्माण के लिए विभिन्न आयामों को लेकर समाज में कार्यरत है इसी तारतम्य में विश्व मांगल्यसभा के सेवा आयाम के तत्वावधान में सांस्कृतिक सेवा समिति के साथ मिलकर जेएच कॉलेज में छात्राओं के लिए सशक्त पैडबैंक उपहार स्वरूप दिया।

जिससे छात्राओ में व्यक्तिक स्वच्छता के साथ उत्तम स्वास्थ्य के लिए उन्हें प्रेरित किया गया। इस अवसर पर प्राचार्या एवं अध्यक्ष विश्व मांगल्यसभा डॉ.विजेता चौबे ने छात्राओं को संबोधित कर उत्तम स्वास्थ्य की देखभाल एवं विश्वमांगल्यसभा की जानकारी दी। संस्कृति सेवा समिति की अध्यक्ष गौरी बालापूरे पदम द्वारा बालिकाओं से खुली चर्चा में मासिक धर्म से जुड़ी भ्रांतियो को दूर किया गया।

साइबर सेल प्रभारी कविता नागवंशी द्वारा छात्रों को साइबर क्राइम के बारे में बताया गया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में एएसपी कमला जोशी, संचालक आरडीपीएस श्रीमती रितु खंडेलवाल बैतूल सदस्य जन भागीदारी समिति जेएच कॉलेज,श्रीमती कविता नागवंशी साइबर सेल प्रभारी बैतूल एवं विश्वमांगल्यसभा की उपाध्यक्ष श्रीमती श्रद्धा खंडेलवाल, सचिव सोनाली वागद्रे, संयोजिका प्राजंली तल्हारकर, मीनाक्षी शुक्ला, तूलिका पचोरी एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *