Fri. Feb 23rd, 2024

शराब के नशे में युवक ने खाया जहर

जिला अस्पताल में भर्ती, ग्राम चांदबेड़ा का मामला

बैतूल। अधिक शराब का सेवन करने के बाद युवक ने नशे में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसे गंभीर हालत में परिजनों ने जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया है। मामला बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम चांदबेड़ा का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हनीष धुर्वे उम्र 26 वर्ष निवासी चांदबेड़ा थाना चिचोली गुरुवार रात 8 से 9 बजे के आसपास बेहद ही शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा और उसके बाद खेत में पानी देने के लिए चला गया। जहां युवक शराब के नशे में धुत था जहां पर युवक ने खेत में पानी देते समय कीटनाशक का सेवन कर लिया।

जब युवक काफी समय तक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजन युवक को ढूंढते हुए खेत पहुंचे। जहां पर युवक गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ था जिसके बाद परिजनों ने युवक को उठाकर घर लाया और इसकी सूचना तत्काल ही 108 एम्बुलेंस को दी। जिसके बाद एम्बुलेंस युवक को गंभीर हालत में देर रात जिला अस्पताल लेकर पहुंची और उसे भर्ती कराया गया।

वहीं, परिजनों ने बताया है कि युवक मजदूरी का काम करता है और उसकी शादी हो चुकी है एवं उसका एक बच्चा भी है घर में किसी भी प्रकार कोई बात की दिक्कत या परेशानी नहीं थी वह रोजाना शाम में खेत में पानी देने जाता था और जहरीले पदार्थ का सेवन करने के पहले भी वह खेत में ही पानी देने गया हुआ था। इधर, हनीश धुर्वे का कहना है कि मैंने शराब अधिक पी ली थी और उसके बाद मुझे कुछ याद नहीं है फिलहाल युवक को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टर द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *