Sun. Mar 3rd, 2024

शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग को किया था अगवा, नाबालिग को पुलिस ने किया दस्तयाब

शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग को किया था अगवा, नाबालिग को पुलिस ने किया दस्तयाब


मुलताई। थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 वर्षीय बालिका को एक युवक शादी का झांसा देकर अपहरण कर ले गया था। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र के अमरावती से अपहृत बालिका को दस्तयाब किया है। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने इस मामले में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है। वहीं आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।वहीं बालिका को परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक 17 वर्षीय बालिका के अपहरण की सूचना मिली थी।जिसके बाद से लगातार पुलिस इस बालिका को ढूंढने में लगी हुई थी।

जांच अधिकारी आम्रपाली डहाट द्वारा मामले में सूचना संकलन कर मुखबिर के माध्यम से पता किया गया तो बालिका महाराष्ट्र के अमरावती में है। जहां से बालिका को दस्तयाब किया गया है।
बालिका ने बताया कि आरोपी मयंक उसको शादी का झांसा देकर उसके गांव से भागकर मोटरसाइकिल से स्वयं के दोस्त के घर अमरावती ले गया था और उसके साथ वहां छेड़छाड़ की गई
बालिका के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 366, 354,354 क आईपीसी और 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर बालिका को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *