Fri. Jul 19th, 2024

सड़क पर मिला बीटेक स्टूडेंट का शव

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दो दिन पहले ही गांव से आया था बैतूल

बैतूल। सोमवार सुबह बीटेक स्टूडेंट का शव बैतूल के हमलापुर इलाके में मिला। वह अपने गांव से दो दिन पहले बैतूल आया था। परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस इसमें हादसे की भी आशंका जता रही है और टीम ने हादसे और हत्या दोनों पहलुओं पर जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक हमलापुर इलाके में 20 वर्षीय युवक का शव मिला। जानकारी के बाद बैतूल गंज पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में युवक की शिनाख्त पंकज यदुवंशी के रूप में हुई। पंकज बोरदेही का रहने वाला था। मृतक के सिर व चेहरे पर चोटों के निशान पाए गए है। प्रथम दृष्टया इसे एक्सीडेंट से मौत होना माना जा रहा था, लेकिन मौके पर मिले साक्ष्यों से यह हत्या का मामला लग रहा है। परिजनों ने भी इस मामले में हत्या का शक जाहिर किया है।

इसलिए हत्या की आशंका

मृतक के पास उसका मोबाइल नहीं मिला। उसका नंबर भी ऑफ आ रहा है। युवक की बॉडी पर चोट के निशान मिले हैं। युवक का बैतूल के लिंक रोड इलाके में रहना और उसका शव हमलापुर में मिलना भी कई शक पैदा कर रहा है। मामले की जांच कर रहे एसआई रवि शाक्य ने बताया की पुलिस हादसा और हत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। इलाके के सीसीटीवी खंगाल जा रहे हैं।

गुजरात की कंपनी में हुआ था सलेक्शन

पंकज के पिता राजेश ने बताया कि पंकज ने 10वीं के बाद ही बैतूल के पॉलिटेक्निक कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांच में पढ़ाई पूरी की। इसी साल उसका कोर्स कंप्लीट हुआ था। वहीं इस साल उसने भोपाल के प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लिया था। साथ ही वो कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी भी कर रहा था। पिता ने बताया कि उसका गुजरात की एक कंपनी में जॉब के लिए सलेक्शन भी हो गया था। जहां वो 3 जनवरी को जॉइन करने वाला था।

दो दिन पहले आया था बैतूल

पंकज पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल में रहता था। उसके बाद उसने चंद्रशेखर वार्ड में किराए से रूम ले लिया। पढ़ाई खत्म करने के बाद उसने रूम खाली कर सामान अपने दोस्त के रूम पर रख दिया था। इसी सामान को वापस घर ले जाने वो रविवार बोरदेही से बैतूल आया था। वह यहां कहां रुका, उसके साथ कौन लोग थे। इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *