Sun. Mar 3rd, 2024

हाई स्पीड क्रेटा ने पीछे से इंडिका को मारी टक्कर ,क्रेटा पलटी इंडिका पुलिया से नीचे गिरी


ताप्ती समन्वय मुलताई । नगर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर ग्राम भिलाई के पास क़रीब 3:30 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया । प्राप्त जानकारी अनुसार नागपुर से बैतूल की ओर जा रही क्रेटा गाड़ी ने इंडिका को पीछे से टक्कर मार दी, प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक़ इंडिका गाड़ी कम रफ़्तार में मुलताई से बैतूल की ओर जा रही थी, इसी दौरान तेज रफ़्तार में पीछे से आ रही क्रेटा गाड़ी ने इंडिका को ज़ोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद क्रेटा हाईवे पर पलट गई।

वहीं इंडिका गाड़ी भिलाई स्थित पुलिया से नीचे जा गिरी । टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये । मिली जानकारी अनुसार इंडिका में सवार श्यामसुंदर तिवारी 47 वर्ष निवासी मुलताई ने बताया की वह ओरिएंटल कंपनी में कार्यरत है।

जो शनिवार को पंखा आमला जोड़ पर निर्माणाधीन पुल पर काम करने वाले मजदूरों को पेमेंट करने जा रहे थे।इसी दौरान पीछे से आई कार के चालक ने उसकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसे पीठ में अंदरूनी गंभीर चोट आई। वही पीछे से टक्कर मरने वाली कार में चालक योगेश श्रीनाथ 36 वर्ष निवासी इंदौर को भी दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई। दोनो घायलों को 108 की मदद से उपचार हेतु सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *