Sun. Apr 14th, 2024

हेमंत खण्डेलवाल की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब, भाजपामय हुआ बैतूल


3.5 किलोमीटर की रैली में आधा सैकड़ा जगह हुआ भव्य स्वागत, जगह-जगह तिलक लगाकर, आतिशबाजी-पुष्पवर्षा कर किया स्वागत

बैतूल, ताप्ती समन्वय। बैतूल विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी बनाए गए पूर्व सांसद-पूर्व विधायक हेमंत खण्डेलवाल की सोमवार 30 अक्टूबर को निकाली गई नामांकन रैली में उमड़े जनसैलाब ने रैली को ऐतिहासिक बना दिया। रैली में शामिल हुए हजारो कार्यकर्ताओं के गगनभेदी नारों ने समूचे बैतूल को भाजपामय कर दिया। नामांकन रैली में शामिल होते हुए भाजपा प्रत्याशी श्री हेमंत खण्डेलवाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन से न्यू बैतूल स्कूल ग्राउंड कोठीबाजार तक नामांकन रैली के लगभग 3.5 किलोमीटर के सफर में भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल का लगभग आधा सैकड़ा जगह तिलक लगाकर, माला पहनाकर, आतिशबाजी और पुष्पवर्षा कर ढोल ढमाको के साथ व्यापारियों सहित नगरवासियों ने भव्य स्वागत कर उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया। भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने सभी से आत्मीयता से मिलकर चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। रैली का समापन न्यू बैतूल स्कूल ग्राउंड कोठीबाजार में विशाल आमसभा के साथ हुआ। आमसभा को भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया।


ग्रामीण सहित शहरी क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता रैली में हुए शामिल
बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल की नामांकन रैली में विधानसभा क्षेत्र के शहरी सहित ग्रामीण इलाकों के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थी। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे नामांकन रैली जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन से शुरू हुई। रैली में उमड़े जनसैलाब का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिला भाजपा कार्यालय से टांगा स्टैण्ड चौक गंज तक भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा नेताओं का सैलाब नजर आ रहा था। नामांकन रैली में शामिल उत्साहित युवा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह सामूूहिक रूप से देशभक्ति गीतो एवं ढोल ढमाको की थाप पर नृत्य कर अपनी खुशी का इजहार किया। नामांकन रैली में शामिल कार्यकर्ताओं द्वारा विकास के लिए भाजपा को वोट देने से संबंधित गगनभेदी नारे लगाए जा रहे थे। जिससे रैली में शामिल कार्यकर्ताओं का उत्साह साफ जाहिर हो रहा था।
व्यापारियों ने दिया आशीर्वाद

hemant khandelwal

नामांकन रैली के दौरान व्यवसायिक क्षेत्र गंज और कोठीबाजार के व्यापारियों, दुकानदारों, कारोबारियों सहित अन्य लोगो ने जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल का तिलक लगाकर, माला पहनाकर एवं पुष्पवर्षा कर स्वागत किया और आशीर्वाद दिया। नामांकन रैली के पहुंचने पर अनेक जगह व्यापारियों ने आतिशबाजी कर रैली का स्वागत किया। नामांकन रैली के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने सभी से आत्मीयता से मिलकर क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन से शुरू हुई नामांकन रैली कांतिशिवा चौक, शनि मंदिर, टांगा स्टैण्ड, शिवाजी चौक होते हुए मुल्ला पेट्रोल पंप, कोठीबाजार होते हुए न्यू बैतूल स्कूल ग्राउंड कोठीबाजार पहुंची जहां विशाल आमसभा के साथ रैली का समापन हुआ। रैली में बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, नगरीय निकाय प्रतिनिधि, पंचायत प्रतिनिधि, भाजपा संगठन के पदाधिकारी एवं शहरी-ग्रामीण इलाकों के कार्यकर्ता मौजूद थे।

MULTAI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *