Wed. Jul 24th, 2024

13 करोड़ संगीतमय राम नाम जप महायज्ञ के लिए भूमिपूजन कर धर्म ध्वज स्थापित किया

श्री हनुमान जी का कार्यक्रम के लिए किया आह्वान

बैतूल। धार्मिक नगरी बैतूलबाजार में समर्थ  सदगुरू मोहन महाराज के सानिध्य व प्रेरणा से प्रभु श्रीराम जी की कृपा से एवं वीर हनुमान जी के सहयोग से 25 जनवरी 2024 को गुरु पुष्यामृत योग में 13 घंटे में 13 करोड़ संगीतमय राम नाम जप का आयोजन  सुनिश्चित किया गया है।

श्रीराम के भक्तों द्वारा शनिवार को आयोजन स्थल पर भूमि पूजन किया गया और धर्म ध्वज की स्थापना कर श्री हनुमान का आह्वान किया गया। बैतूल बाजार के सामुदायिक मंगल भवन प्रांगण में  श्रीराम के 13 करोड़ नाम जप का आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन के पूर्व भूमि का पूजन और धर्म ध्वज की स्थापना का कार्य किया गया। इस मौके पर नगर के जितेंद्र वर्मा, राजकुमार वर्मा, गजेंद्र व्यास, दत्ता सायरे, विलास जोशी, सुभाष पौनीकर, सुभाष जामगढ़े, कल्लूजी घोरसे, रमन सायरे, शैलेंद्र बंटी वर्मा, अनूप वर्मा, नरेंद्र विजयकर, हरीराम बारमासे, सोनू पात्रीकर,  अंकुश वर्मा,  रितेश वर्मा,  विक्की राठौर, मनोज ठाकरे, उमेश राठौर, आशीष राठौर, सुनील लोनारे, मधु पवार, रितेश वर्मा सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति उपस्थित रहीं। सभी ने पूजन कर श्री हनुमान का कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए आह्वान किया।

24 जनवरी को निकाली जाएगी शोभायात्रा :

13 घंटे में 13 करोड़ संगीतमय राम नाम जप कार्यक्रम की शुरूआत 24 जनवरी 2024 को भव्य शोभा यात्रा के साथ की जाएगी। शोभायात्रा  दोपहर 12 बजे प्रारंभ होगी और नगर के प्रमुख मार्गों से हाेते हुए शाम चार बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। 25 जनवरी 2024 को सुबह आठ बजे से समर्थ  सदगुरू श्री मोहन महाराज के सानिध्य में 13 घंटे में 13 करोड़ संगीतमय   प्रभु श्री राम के नाम का जप प्रारंभ किया जाएगा। रात्रि नौ बजे तक 13 करोड़ संगीतमय प्रभु श्री राम के नाम का जप पूर्ण होगा। कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक भंडारा प्रसादी का वितरण भी राम भक्तों की ओर से किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *