Sat. Mar 2nd, 2024

26 जनवरी को श्रीमती आर.के. खेरे स्मृति पुरस्कार से सम्मानित होगी 3 छात्राएं

26 जनवरी को श्रीमती आर.के. खेरे स्मृति पुरस्कार से सम्मानित होगी 3 छात्राएं

मुलताई। नगर में कक्षा 10 में नगर में अव्वल आने वाले 3 विद्यार्थियों को सेवानिवृत्त प्रधान अध्यापिका श्री ताप्ती पुराण संशोधिका श्रीमती आर.के. खेरे की स्मृति में श्रीमती आर. के. खेरे स्मृति पुरस्कार से सम्मानित किया जाता रहा है। इसी तारतम्य में बीते सत्र में एम पी बोर्ड में कक्षा 10 वी में नगर में प्रथम, द्वितीय, तृतीय श्रेणी में पास होने वाले विद्यार्थियों को 26 जनवरी 2024 को मुख्य समारोह में शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

शिक्षा विभाग से प्राप्त सूची जिसमे नगर में प्रथम, द्वितीय, तृतीय श्रेणी प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों में इस बार तीनो छात्राएं है। जिसमें सीएम राइज स्कूल में आध्ययन करने वाली प्रिती गुलाबसिंह कुमरे प्रथम स्थान पर रही थी। जिसने 500 में से 485 अंक 97 प्रतिशत प्राप्त किए थे। वहीं गुरुकुल विद्या मंदिर की छात्रा लुबांशी शुभम बेले ने 500 में से 480 अंक 96 प्रतिशत तथा सीएम राइज में अध्ययनरत साक्षी दिनेश माथनकर ने 500 में से 474 अंक 94.5 प्रतिशत प्राप्त किए थे।

उक्त तीनों छात्राओं को श्रीमती आर.के. खेरे के पुत्र गगनदीप खेरे के सौजन्य से 26 जनवरी को आयोजित मुख्य समारोह में अतिथियों के हस्ते शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *