Sun. May 19th, 2024

29 दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला


मुलताई। मासोद चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बलोरा निवासी रूकेश पिता नामदेव धुर्वे उम्र 32 वर्ष 18 मार्च से खेत में काम करते समय लापता हुआ था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पिता नामदेव धुर्वे ने आठनेर थाने में 20 मार्च को दर्ज करवाई थी। साथ ही नामदेव धुर्वे ने रूकेश का पता या ढूंढ कर देने वालों को ₹ दस हजार का इनाम देने की घोषणा भी की थी।
परिजनों ने बताया कि 18 मार्च के पहले कुछ दिनों से रूकेश की दिमागी हालत ठीक नहीं थी।
वहीं रविवार को प्रभात पट्टन ब्लाक के ग्राम साईखेड़ा खुर्द निवासी संजय पालीवाल रविवार को पाच बजे खेत गए थे। जिन्हे कुएं से बदबू आ रही थी। जिस पर उन्होंने कुएं के पास जाकर देखा तो कुएं मे किसी का शव दिखाई दिया। जिसकी सूचना ग्राम कोटवार रमेश बेले को दी। गई रमेश ने मासोद चौकी को सूचना दी जिस पर मासोद चौकी प्रभारी बसंत आहके स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से रविवार की शाम लगभग सात बजे शव को बाहर निकाला।
बताया गया कि आसपास के थानो को गुमशुदगी की रिपोर्ट पर आठनेर थाना बताया गया। जहां बलोरा निवासी की रिपोर्ट दर्ज थी। जिसकी जानकारी मृतक के परिवार को दी गई ।मृतक के परिजन मौके पर पहुचे और शव के हाथ पर लिखा गुदना रूकेश और हनुमान जी के चित्र को देखकर पहचान किया कि मृतक रूकेश धुर्वे है। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप कर जांच में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *