Sun. Apr 14th, 2024

BETUL NEWS : स्कूल की छत से गिरा छात्र गंभीर हालत में कराया भर्ती, साथी बच्चों के साथ खेलते समय हुआ हादसा

BETUL NEWS

BETUL NEWS,ताप्ती समन्वय। स्कूल की छत पर खेल रहा तीसरी क्लास का छात्र आज(शुक्रवार को) छत से नीचे आ गिरा। जिस समय हादसा हुआ स्कूल में शिक्षक मौजूद नहीं थे। साथी बच्चों की चीख पुकार के बाद मौके पर पहुंचे शिक्षकों ने उसे गंभीर हालत में उठाकर अस्पताल पहुंचाया। बालक की हालत स्थिर बनी हुई है।


मामला बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले प्राथमिक शाला ग्राम मुआड़ का है। जहां स्कूल लगने के पहले स्कूल की छत पर खेल रहे बच्चों में से एक बालक अचानक अनियंत्रित होकर छत से नीचे गिर गया। जिसमें बालक को गंभीर चोट आई है। जिसे फिलहाल जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार अंश पिता मधु इवने (13) निवासी ग्राम मुआड़ थाना आमला शुक्रवार सुबह 9 से 10 बजे के आसपास प्राथमिक शाला मुआड़ में स्कूल लगने के पहले कुछ बच्चे स्कूल की छत पर चढ़कर खेल रहे थे। तभी उनमें से अंश अचानक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। जिसमें बालक को सिर और कमर में गंभीर चोट आई है।


घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बालक के परिजनों को दी। बालक के परिजन स्कूल पहुंचे और इसकी सूचना 108 एम्बुलेंस को दी गई। जिसके बाद 108 एम्बुलेंस की सहायता से बालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया है। फिलहाल बालक की हालत स्थिर है।

MULTAI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *