Sun. Apr 14th, 2024

MULTAI NEWS : जांच में खंबारा टोल पर एसएसटी टीम को कार में मिले 55 किलो चांदी के गहने

MULTAI


MULTAI । आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए नागपुर नेशनल हाईवे पर स्थित खंबारा टोल पर पुलिस ने जांच चुकी बनाई है। यहां मार्ग से गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही है । गुरुवार दोपहर में जांच के दौरान नागपुर की ओर से आ रही कार में 55 किलो वजन के चांदी के गहने मिले।अधिक मात्रा में कार में चांदी के गहने मिलने पर पुलिस ने कार को रोककर जांच प्रारंभ की है।

एसडीओपी सुरेश पाल सिंह ने बताया विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में हाइवे पर स्थित खम्बारा टोल प्लाजा पर हाईवे से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। गुरुवार को एसएसटी टीम प्रभारी अनिल डाबर के साथ मार्ग से आ रहे वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान नागपुर की ओर से आ रही कार क्रमांक आर.जे.-45-सी.एच.-8757 की जांच की गई।

जांच के दौरान कार में लगभग 55 किलो चांदी के गहने पेकिटो में पैक करके रखे हुए थे। पूछताछ के दौरान कार स्वामी ने अपना नाम महेंद्र सिंह पिता राम सिंह राजपूत 39 साल निवासी श्याम वाटिका बिंदायका जयपुर राजस्थान का होना बताया । इतनी मात्रा में चांदी के गहने मिलने पर मामला संदिग्ध होने के चलते एसएसटी अधिकारी द्वारा कार में मिली चांदी के गहनो के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *