Sun. Apr 14th, 2024

MULTAI NEWS : जैसा तेरा गाना वैसा मेरा बजाना:एसडीओपी

MULTAI


MULTAI, ताप्ती समन्वय। स्थानीय थाना परिसर में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें नवरात्रि पर्व को लेकर विचार विमर्श हुआ। जिसमें एसडीओपी शर्मा शायराना अंदाज में नजर आए। उन्होने कहा कि जैसा तेरा गाना वैसा हमारा बजाना रहेगा। साथ ही कई शेरो के माध्यम से आपस में भाईचारे से पर्व मनाने की सलाह दी।


मोहब्बत से जब भी देखा किसी ने वहीं पर दीवार खड़ी कर दी किसी ने
दीवार से मिलकर रोना अच्छा लगता है, हम भी पागल हो जायेगा ऐसा लगता है


एसडीएम पटेरिया ने कहा कि हाल ही में विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगने वाली है। जिसमें डीजे साउंड रात्री 10 बजे के बाद प्रतिबंधित होगा। एवं निर्धारित समय में निर्धारित साउंड पर ही बजाया जा सकेगा। बैठक में हाजी शमीम खान ने प्रस्ताव रखा कि मस्जिदों के सामने जुलुसो को ना रोका जाये। गणेश साहू ने डीजे पर फिल्मी गाने नहीं बजाये जाने के संबंध में प्रस्ताव रखा। गगनदीप खेरे ने प्रस्ताव रखा कि रात्री 6 बजे से रात्री 10 बजे तक विद्युत कटौती न की जाये। साथ ही पत्रकार राकेश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर आचार संहिता के दौरान नियम की जानकारी के संबंध में चर्चा की। वहीं पत्रकार अफसर खान ने डीजे संचालकों की बैठक कर निर्देश देने के संबंध में प्रस्ताव रखा। पत्रकार नितिन भार्गव ने जुलुसो में फटाखो से दुर्घटना की आशंका व्यक्त की।

साथ ही कई प्रस्तावो पर चर्चा हुई। जिसमें नवरात्री में गरबा उत्सव के लिए समय सीमा, मार्ग पर जानवरो के बैठने जैसे कई मुद्दो पर चर्चा हुई। बैठक में मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं एमपीईबी से अधिकारियों के नही आने पर सभी ने रोष व्यक्त किया। तत्पश्चात एसडीएम तृप्ति पटेरिया ने आदर्श आचार संहिता के संबंध में प्रोजेक्टर के माध्यम से जानकारी दी। बैठक में तहसीलदार, थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा सहित प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *