Sun. Apr 14th, 2024

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफतार


मुलताई। थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक गांव में कथित झोलाछाप डॉक्टर ने गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर अनेकों बार दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।
मामले के संबंध में पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार रात 23 वर्षीय पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी मृणाल पॉल 45 वर्ष उसे शादी का झांसा देकर भागकर ले गया था। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी झोलाछाप डॉक्टर उसके घर उसके दादा का इलाज करने आता था। इसी दौरान उसकी जान पहचान उससे हो गई। आरोपी ने उससे शादी करने की बात कही थी।जिसके बाद आरोपी शादी करने की बात को लगातार टाल रहा था।
शिकायत पर पुलिस ने मामला कायम करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे । वहीं पुलिस को इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपी ट्रेन से बंगाल भागने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने टीम को तत्काल मुलताई रेलवे स्टेशन भेजकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।
स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कथित झोलाछाप डॉक्टर क्षेत्र में बिना डिग्री के क्लिनिक का संचालन कर रहा था। डॉक्टर बिना डिग्री के ऐलोपैथिक दवाइयों से उपचार कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *